Who See my Whatsapp Profile – जाने आपकी व्हाट्सअप्प प्रोफाइल कौन देखता है?


हेलो दोस्तों आज हम आपके सामने लाए है WhatsApp की ऐसी ट्रिक जिससे आप जान सकेगे की WhatsApp में आपकी प्रोफाइल को कौन देख रहा है। WhatsApp हमारी लाइफ का बहुत ही जरूरत मंद हिस्सा बन गया है। इसलिए हमें इसकी छोटी-छोटी ट्रिक्स सीखनी चाहिए ताकि हम इसका भरपूर यूज कर सकें। तो आइए शुरू करते हैं-

Whatsapp

दोस्तों WhatsApp पर हमारी प्रोफाइल को कौन देख रहा है। यह हम कभी पता नहीं कर सकते थे पर आज इस टॉपिक पर एक ऐप बन चुकी है। जिसका नाम है Whats Tracker। इसे यूज करने के लिए आप अपने स्मार्टफोन से प्ले स्टोर में जाकर Whats Tracker के नाम से ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होगा ।


इंस्टॉल करने के बाद आप इसे ओपन करें और इसकी Term & Condition पर क्लिक कर आगे बढ़ें। Whats Tracker App खुलते ही आपको 3 tab  दिखाई देंगे। Contacts, Visited, और Visitor।

Contacts इसमें आपकी मोबाइल में जो भी कोंटेक्ट है वह शो होंगे।

Visited इसमें वह contact  शो होंगे जिनकी प्रोफाइल को आपने ने देखा है।

Visitor इसमें वह contact शो होंगे जिन्होंने आपकी प्रोफाइल को देखा है।

इन तीनों ऑप्शन को आप बारी-बारी खोल कर देख सकते हैं। यह app  सप्ताह में सिर्फ एक बार ही अपडेट होती है तो दोस्तों पुरे सप्ताह आपकी प्रोफाइल को जिसने भी देखा है उनके नाम इस लिस्ट में आ जायेगे। अगर आपको रियल टाइम रिजल्ट चाहिए तो आप इसका Pro Version खरीद सकते है जो काफी महंगा हो सकता है। इसलिए हमारा कहना यही होगा कि आप इसके फ्री Version को ही यूज करें।

Who See my Whatsapp Profile

अगर इस steps को फॉलो करने में आपको कोई दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो हमें कमेंट करे। जिससे आपकी प्रॉब्लम कमेंट के जरिए solve कर सकें।  ऐसे ही पोस्ट और नई नई टेक्नोलॉजी के बारे में पढ़ने के लिए हमें Facebook,  Twitter और Google पर लाइक और सब्सक्राइब कीजिए।


यह पोस्ट आपको केसी लगी इसके बारे में हमे Comment कर बताये। इसके Related कोई Question आपके दिमाग में है तो आप पूछ सकते है । हमे Support करने के लिए Facebook, Twitter और Youtube पर Like, follow और Subscribe करे। हम एसे ही काम की बाते आपके लिए लाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: