About Us

Friends, टेक्नोलॉजी के जमाने में हर रोज नई-नई टेक्नोलॉजी अपडेट होती रहती है ऐसे ही हम टेक्नोलॉजी से अपडेट ना हो तो हम काफी पीछे हो जाते हैं ।

kaam ki baat

इंटरनेट पर बहुत सामग्री हैं जो हमें कभी भी स्कूल, कॉलेज या कोचिंग में नहीं सिखाई जा सकती। यह ज्ञान का सागर है जिसमें जितना खोजेगे उतना ही ज्ञान मिलता जाएगा । पर यह ज्ञान मुख्यता अंग्रेजी भाषा में है। जिनको अंग्रेजी भाषा आती है वह तो आगे बढ़ जाते है और बाकि सारे पीछे रह जाते हैं।

बहुत से युवा ऐसे जो अंग्रेजी में असहज महसूस करते हैं । इसी समस्या को सुलझाने के लिए हमने kamkibat.com वेबसाइट हिंदी भाषा में बनाई। जिसमें आप रोज नई काम की बातें और टेक्नोलॉजी से अपडेट रहेंगे ।

Over Mission –

मारा मुख्य लक्ष्य ऐसा कंटेंट देना है जिसकी मदद से कोई भी आसानी से सीख सकें । हम काम की बातो को सरल भाषा में समझाने का प्रयास करते हैं जिनकी मदद से यूजर आसानी से सिख सके ।

काम की बात को हिंदी भाषा में सबसे बड़ा नॉलेज हब बनाना चाहते हैं जिससे लोगों को मदद मिल सके । हम यह चाहते हैं कि हमारी वेबसाइट का कंटेंट लोगों के साथ बांटे और अच्छा नॉलेज लोगों तक पहुंचाए ।

हम हमारी वेबसाइट अगले 5 सालों में हिंदी की सबसे बड़ी वेबसाइट के रूप में देखना चाहते है ।

Please Join Us –

पको किसी भी विषय में कोई भी दिक्कत आए तो आप हमारी वेबसाइट पर आकर अपनी समस्या बता सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट को facebook like कर ज्वाइन कर सकते हैं । जिससे आपको समय-समय पर वेबसाइट नये अपडेट मिलते रहेंगे।

इसके अलावा आपके पास हिंदी में कोई भी काम का कंटेंट हो तो हमसे please share करे। आप हमें नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर सेंड कर सकते हैं आपके नाम के साथ हम आपकी पोस्ट को हमारी वेबसाइट पर पोस्ट करेंगे जिससे आपका नॉलेज अन्य लोगों तक पहुच सके।

kamkibatcontact@gmail.com

error: Content is protected !!